Comments (0) | Like (23) | Blog View (145) | Share to:

  सफलता के बढ़ते कदम yes​​​​​​​

नागपुर व इन्दौर में रोबस्ट ब्रेक्स का शानदार रोड-शो

दिल्ली। जून 2022 रोबस्ट आटोकाॅम्प प्रा. लि., नोयडा (उत्तर प्रदेश) द्वारा निर्मित ‘रोबस्ट’ ब्राण्ड में सभी प्रकार की गाड़ियों के लिये क्वालिटी ब्रेक लाईनिंग ना केवल भारतीय बाजारों में बढ़ी तेजी के साथ अपने पांव पसार रही है बल्कि बड़े ही सिस्टम के साथ अपने चैनल पार्टनर्स का चयन करके उनके उत्साह वृद्धि करने के लिये विभिन्न प्रकार के रोड शो, डीलर्स मीटिंग आदि कार्यक्रमों का आयोजन युद्ध स्तर से कर रही है।

इसी श्रृंखला के तहत रोबस्ट ब्रेक्स द्वारा महाराष्ट्र के नागपुर में 26 मई 2022 व मध्यप्रदेश के इन्दौर में 15 जून 2022 को सफलता पूर्वक दो रोड-शो के आयोजन किये जिसमें क्षेत्र के मुख्यतः सभी मिस्त्री भाइयों ने भाग लिया और कंपनी की ओर से उपस्थित सेल्स व टैक्नीकल टीम से प्रोडक्ट की क्वालिटी व फिटमैंट के बारे में जानकारी हासिल की। नागपुर के कामती रोड, वाडी रोड व सेन्ट्रल एवेन्यू रोड पर कम्पनी के एरिया सेल्स मैनेजर श्री विनय चैहान द्वारा कैनोपी लगाकर सभी प्रोडक्ट्स का डिस्प्ले किया और मैकेनिक्स को बुलाकर प्रोडक्ट की क्वालिटी के बारे में विस्तार से बताया। इसी प्रकार इन्दौर में कम्पनी के बिजनैस डवलप्मैंट मैनेजर श्री पवन राजौरिया व डिस्ट्रीब्यूटर केदारनाथ एन्टरप्रोइजेज ने ट्रांसपोर्ट नगर में कैनोपी लगाकर सभी मिस्त्री भाइयों को आमंत्रित किया। कम्पनी की ओर से सभी मेहमानों के लिये स्वलपाहार व गिफ्ट का भी आयोजन  किया गया।

स्मरण रहे कि कम्पनी द्वारा पूर्व में भी भारत के पूर्वी जोन के राज्यों में कम्पनी के मैनेजिंग डायरेक्टर श्री राघव गुप्ता व जनरल मैनेजर (सेल्स एण्ड मार्केटिंग) श्री सुनील शर्मा द्वारा अपने सभी चैनल पार्टनर्स से सम्पर्क करके कम्पनी के डीलर व डिस्ट्रीब्यूटर सर्टिफिकेट्स का वितरण किया। जिसमें कोलकाता, गुवाहाटी, पटना, मेरठ, सहारनपुर प्रमुख है। श्री सुनील शर्मा ने हमारे प्रतिनिधि को बताया कि कम्पनी द्वारा इस प्रकार से सर्वोच्च मैनेजमेंट द्वारा व्यक्तिगत तौर पर डीलर्स व डिस्ट्रीब्यूटर्स से मिलना व वर्तमान समय में बाजार जिस मंदी की दौर से गुजर रहा है, काफी लाभदायक साबित हुआ है कम्पनी द्वारा इस प्रकार के कार्यक्रम को भविष्य में भी भारत के हर जोन में जारी रखा जायेगा।

कंपनी निरतंर ग्राहकों की बढ़ती मांगो को पूरा करने के लिए से प्रोडस्ट्स का डिजाईन व विकास कार्य करने के लिये आवश्यक बुनियादी ढांचा इन हाउस तैयार करती रहती है कम्पनी के प्लांट में आरएण्डडी की सभी सुविधायें मौजूद है तथा फ्रिक्शन मैटेरियल की बड़ी रेंज भी उपलब्ध् है।

Post a Comment

Your comment was successfully posted!

LOGIN TO E-SERVICES