Comments (0) | Like (20) | Blog View (167) | Share to:

मकास ऑटोमोटिव, फरीदाबाद

राजस्थान के कोटपुतली में  रिटेलर्स व मैकेनिक मीट का

शानदार आयोजन

100 प्रतिशत उपस्थिति के साथ आंमत्रित रिटेलर्स व मैकेनिक्स ने भाग लिया

कोटपुतली (राजस्थान )। फरवरी 2022 भारत की अंग्रिम पंक्ति में शामिल क्लच, ब्रेक, बटन (ओ.ई.एम. अप्रूव्ड) निर्माता कम्पनी मकास ऑटोमोटिव, फरीदाबाद द्वारा द्वितीय चरण में जनवरी माह से लगातार भारत के कोने-कोने तक पहुंच बनाकर अपने ‘जागो ग्राहक’ कार्यक्रम के तहत क्लच से जुड़े प्रत्येक रिटेलर व मैकेनिक तक पहुंचने की कोशिश की जा रही है। जिसके फलस्वरूप मकास अब क्लच बाजार में सबसे ज्यादा बिकने वाला ब्राण्ड बनता जा रहा है। इसी श्रृंखला में कम्पनी ने दिनांक 19 फरवरी 2022 को कोटपुतली के एक होटल में मैकेनिक मीट का आयोजन किया जिसमें लगभग 100 प्रतिशत मैकेनिक्स व रिटेलर्स ने भाग लिया। इस अवसर पर मकास ऑटोमोटिव के जनरल मैनेजर श्री प्रमोद कुमार के साथ उनकी पूरी टीम मकास के राजस्थान के डिस्ट्रीब्यूटर मैट्रो सेल्स, जयपुर के श्री राकेश अग्रवाल उपस्थित थे।  कार्यक्रम में टैक्निकल टीम से रिटेलर्स व मैकेनिक्स ने मकास प्रोडक्ट्स के बारे में जानकारी हासिल की। कार्यक्रम में श्री प्रमोद कुमार ने प्रोडक्ट्स की क़्वालिटी व कम्पनी के आगामी योजनाओं के बारे में विस्तार से रिटेलर्स व मैकेनिक्स के साथ बातचीत की। समारोह में मकास की पूरी प्रोडक्ट्स रेंज को डिस्प्ले किया गया। श्री प्रमोद कुमार ने अपने संबोध्नन में कहा कि कोटपुतली एन.एच. 8 की मेन रोड पर स्थित है तथा यहाँ के रिटेलर काफी समझदार व जागरूक है उन्होने अपने 32 वर्षो का क्लच निर्माण के अनुभवों को अतिथियों के साथ साझा किया और स्पष्ट किया कि हम किसी के नाम से कोई भी प्रोडक्ट नहीं डालते है हम केवल ओईएस व मकास ही उपयोग में ले रहे है। श्री प्रमोद ने कहा कि हमारी गतवर्ष की बिक्री लगभग 100 करोड़ से इस वर्ष बढ़कर दोगुनी होने जा रही है इसका कारण है हमारी उच्च गुणवत्ता, जिसके कारण ओईएम भी हमारे प्रोडक्ट्स ले रहे है। मकास अब तक अपने पांच प्लांट लगा चुका है और वर्तमान में क्लच में 160 से 430 डाया की पूरी रेंज, बे्रक लाइनिंग, क्लच फेसिंग, फ्रलाई व्हील आदि की पूरी रेंज बाजार में उतार रखी है।

इस अवसर पर रिटेलर्स ने लगभग 100 सैट के आर्डर भी बुक करवाये, जिस पर मकास ऑटोमोटिव द्वारा बेहतरीन ऑफर भी दिया गया। श्री प्रमोद कुमार ने पूरे जोश के साथ कहा कि हमने अपना लोहा बाजार में मनवाया है इसके पीछे हमें अपनी प्रोडक्ट्स की क्वालिटी पर पूर्ण विश्वास है और क्लच आटो में लम्बे समय तक सेवायें देने के बाद ठीक उसी प्रकार से अब मकास व उसकी पूरी टीम अपने सभी ग्राहकों को अपने प्रोडक्ट्स द्वारा स्टाॅक की आपूर्ति कर रहे हैं।

रिटेलर्स व मैकेनिक मीट में मकास ऑटोमोटिव श्री प्रमोद कुमार के साथ मार्केटिंग मैनेजर मो. आसीफ, श्री नरेन्द्र डिपो हैड श्री जीयास, नेगी व राजेन्द्र तथा पूरी टीम ने भाग लिया। मकास ऑटोमोटिव की पूरी टीम ने रिटेलर्स व मैकेनिक्स के साथ मैत्रीय संबन्ध् स्थापित किये तथा रिटेलर्स व मैकेनिक्स ने प्रसन्नतापूर्वक अपने विचार कम्पनी प्रतिनिधियों के साथ साझा किये।

मीट के अंत में श्री प्रमोद कुमार ने कहा की आप सबके साथ तथा आर्शीवाद से आज मकास सबसे आगे बना हुआ है मकास प्रोडक्ट्स आज सभी हाईवे पर लगता है और सरलता से उपलब्ध् है। श्री प्रमोद ने कहा सबका साथ सबका विकास इसी सोच के साथ हमने चलना है और हां ‘‘टाईगर जिन्दा है’’ कार्यक्रम के अन्त में मैकेनिक्स व रिटेलर्स ने दोपहर भोज का आनंद लिया।

 

For Inquiry Contact

Post a Comment

Your comment was successfully posted!

LOGIN TO E-SERVICES