Comments (1) | Like (14) | Blog View (53) | Share to:

कानपुर में आटोमोबाइल यूनिट
लगाने पर हर सहायता देगी सरकार

कानपुर, 20 नवंबर । कानपुर में आटो यूनिट लगाने पर सरकार हर तरह की सहायता उपलब्ध कराएगी। डा. राज शेखर ने आटोफेेयर-2022 के समापन समारोह पर जनसमूह को संबोधित करते एवं देश के आटो उद्योग को यह भरोसा देते हुए इस बात पर आश्चर्य व्यक्त किया कि आटो उद्योग के इस महत्वपूर्ण मेले में देश के विभिन्न हिस्सों से आई कंपनियों ने हिस्सा लिया लेकिन इसमें कानपुर की कोई कंपनी नहीं थी। उन्होंने इस बारे में जानकारी मांगी तो बताया गया कि कानपुर में आटोमोबाइल उद्योग की कोई कंपनी नहीं है। इस पर उन्होंने आटो उद्योग से कानपुर में उद्योग लगाने की अपील करते हुए हर संभव मदद देने का भरोसा दिया। इस अवसर पर मंडल आयुक्त महोदय डा. राज शेखर के साथ आल इंडिया चेस फेडरेशन के चेयरमैन डा. संजय कपूर भी उपस्थित थे।

दो दिवसीय आटोफेेयर-2022 के समापन समारोह पर देश के विभिन्न हिस्सों से शामिल हुए आटो वाहन, आटो पार्टस, टायर ट्यूूब और लुब्रिकेंट्स आदि के सभी निर्माताओं को स्मृति चिन्ह प्रदान कर सम्मानित किया गया। दो दिवसीय इस ट्रेड फेयर में हुंडई और किया जैसी लोकप्रिय वाहन निर्माता कम्पनियों ने अपने सभी वाहनों का प्रदर्शन किया तो देश के सभी विख्यात आटोमोबाइल स्पेयर पार्टस टायर-ट्यूूब और लुब्रिकेंट्स निर्माताओं ने भी अपने उत्पादों की विशाल रेंज के अपनी-अपनी स्टाॅल पर प्रदर्शीत किया।

आटोफेयर के समापन समारोह के दौरान आयोजन समिति के चेयरमैन श्री विजय अजमानी, डिप्टी चेयरमैन श्री केदार यादव, सह संयोजक श्री राजू यादव और डा. राम प्रकाश ढल के साथ आटोफेयर-2022 के संयोजक श्री अभिनव शर्मा के अलावा कानपुर के कई गणमान्य अतिथि उपस्थित थे। आटोफेयर कानपुर में परिवहन सम्पदा ने भी मिडिया पार्टनर के रूप में अपनी अहम भूमिका निभाई एवं दो-दिवसीय आटोफेयर में अपनी स्टाॅल लगाकर पूरे फेयर को कवर किया।

Comments

?Artificial intelligence creates content for the site, no worse than a copywriter, you can also use it to write articles. 100% uniqueness :). Click Here:???? https://stanford.io/3XYPFqb?h=5c34ec5cd30e565c3d5c072c5e3e8fe2& 1 month ago

8yb82neu


Post a Comment

Your comment was successfully posted!

LOGIN TO E-SERVICES