Comments (0) | Like (30) | Blog View (194) | Share to:

अग्रवाल ट्रेडिंग कम्पनी व जी एस कैलटेक्स
डीलर मीट का शानदार आयोजन

जयपुर । अगस्त 2022 राजस्थान की राजधानी जयपुर की अग्रणी पंक्ति के डिस्ट्रीब्यूटर अग्रवाल ग्रुप ऑफ कम्पनीज, वनस्थली मार्ग की शाखा अग्रवाल ट्रेडिंग कम्पनी ने जयपुर के ‘होटल रैडिसन ब्लू’ में दिनांक 9 अगस्त 2022 को एक शानदार डीलर्स मीट का आयोजन किया। जिसमें लगभग 150 से अधिक प्रतिष्ठित ल्यूब्रीकेण्ट्स डीलर्स ने हिस्सा लिया। कार्यक्रम का आयोजन प्रोफेशनल एंकर द्वारा संचालित किया गया। व्यवसायिक गतिविधियों के साथ-साथ उपस्थित मेहमानों के मनोरंजन के लिये क्वीज गेम्स की भी पूरी व्यवस्था की गई थी जिसका भरपूर आनंद सभी डीलर्सं द्वारा लिया गया। कार्यक्रम में जीएस कैल्टेक्स के सी.ई.ओ. एण्ड मैनेजिंग डायरेक्टर श्री राजेश नागर व डी.जी.एम. श्री मुदित नांरग, क्षेत्रीय प्रबन्धक श्री हेमंत सैनी व मार्केटिंग इंचार्ज श्री शांतनु सिंह के साथ अग्रवाल ट्रेडिंग कम्पनी के निदेशक श्री सचिन गुप्ता के साथ उनकी 15 सदस्यों की पूरी मार्केटिंग टीम भी उपस्थित थी।

स्मरण रहे कि अग्रवाल ट्रेडिंग कम्पनी की स्थापना सन् 1975 में श्री सचिन गुप्ता के पिता श्री गोपाल गुप्ता द्वारा इसी सोच के साथ की गई थी कि सम्पूर्ण राजस्थान में ऑटोमोटिव व इण्डस्ट्रियल बैल्ट की जहां आवश्यकता हो तो एक ही नाम आये और वो नाम हो अग्रवाल ट्रेडिंग कम्पनी का और इसी सोच को श्री गुप्ता ने संभव भी कर दिखाया। धीरे-धीरे अपनी सोच व विरासत में मिले पारिवारिक संस्कारों के साथ आगे बढ़ते गये और उनके कारवां में नई-नई कम्पनियां जुड़ती र्गइं। इसी श्रृंखला में दक्षिण कोरिया की 100 प्रतिशत स्वामित्व वाली ल्यूब्रिकेन्ट्स उत्पादक कम्पनी जीएस कैलटेक्स के साथ सम्पूर्ण राजस्थान के लिये ल्यूब्रिकेशन ब्रिकी हेतु गठबंध्नन अप्रैल 2022 में किया गया।

जी एस कैलटेक्स 1967 में दक्षिण कोरिया में जीएस एनर्जी और शेवराॅन काॅर्पोरेशन, यूएसए स्थापित का 50-50 प्रतिशत का संयुक्त उद्यम है। जिसका मुख्यालय सियोल में है। जी एस कैलटेक्स इंडिया भारत में 2 फरवरी 2010 को स्थापित हुई थी जिसका मुख्य कार्यालय मुबंई में स्थित है। जी एस कैलटेक्स द्वारा ऑटोमोटिव ल्यूब्रीकेंट के साथ-साथ उद्योगों व ओईएम कम्पनियों को भी अपनी सप्लाई करती है।

आज अग्रवाल ग्रुप ऑफ कम्पनीज की राजस्थान के लगभग 3000 से अधिक रिटेलर्स (काउंटर्स) तक पहुंच है और इन रिटेलर्स को स्पेयर पाटर्स सप्लाई करते हैं। अपने अथक परिश्रम, आत्मविश्वास, लगन एवं ईमानदारी के साथ संस्थापक श्री गोपाल गुप्ता की सोच व युवा टीम के बल पर राजस्थान की अग्रिम पंक्ति के डिस्ट्रीब्यूटर्स में अपना नाम अंकित कर लिया है।

इसी सोच के साथ श्री सचिन गुप्ता अग्रवाल ग्रुप ऑफ कम्पनीज़ की ओर से अपने ग्राहकों के लिये प्रोत्साहन हेतु समय-समय पर प्रोडक्ट स्कीम बनाते हैं और उन्हें सफलतापूर्वक लागू कर अपनी सेल में बढ़ोतरी अर्जित करते हैं। इसी श्रृंखला में कम्पनी के क्षेत्रीय प्रबंधक श्री हेमंत सैनी ने सभी डीलर्स के लिये एक मिक्स प्रोडक्ट्स स्कीम "Kixx Jungle Safari Bonanza" लाँच की थी जिसके तहत डीलर्स जीएस कैल्टेक्स का कोई भी प्रोडक्ट की बिक्री करने पर जीम कार्बेट व नैनीताल की 2 रात्रि व 3 दिन के ट्रीप के विजेता होगें।

इसके अलावा डीलर्स मीट में आर्डर देने पर जिसमें स्कीमानुसार क्वालीफाईड डीलर्स को आंमत्रित किया गया और लक्की ड्रा निकाले गये जिसमें प्रथम विजेता (1) को 50 ग्राम चांदी का सिक्का, द्वितीय विजेताओं (2) को 30 ग्राम चांदी के सिक्के, तृतीय विजेताओं (7 को 20 ग्राम चांदी के सिक्के, चौथे विजेताओं (11) को 10 ग्राम चांदी के सिक्के उपहार स्वरूप भेंट किये गये।

कार्यक्रम के अन्त में सभी उपस्थित मेहमानों ने स्वादिष्ट भोजन का लुत्फ उठाया और श्री सचिन गुप्ता द्वारा अग्रवाल ट्रेडिंग कम्पनी की ओर से प्रत्येक मेहमान व डीलर को एक आकर्षक उपहार भेंट किया गया।

Post a Comment

Your comment was successfully posted!

LOGIN TO E-SERVICES