Comments (1) | Like (14) | Blog View (54) | Share to:

आटो फेयर-2022 कानपुर सम्पन्न
बड़े व छोटे उद्योग एक दूसरे के पूरक

कानपुर , 19 नवंबर । बड़े और छोटे उद्योग, एक दूसरे के पूरक हैं क्योंकि बड़े उद्योगों को सहायक इकाइयों के रूप में विभिन्न प्रकार के स्पेयर पार्ट्स और तमाम तरह के उपकरणों के लिए एम एस एम ई के तहत सूक्ष्म छोटे और मंझोले उद्योगों का सहयोग जरूरी होता है और बड़े उद्योगों के सपोर्ट के बिना एम एस एम ई इकाइयों का गुजारा संभव नहीं। यह बात उत्तर प्रदेश विधान सभा के अध्यक्ष और कानपुर के लोकप्रिय नेता श्री सतीश महाना ने आटो फेयर-2022 का भव्य शुभारंभ करने के दौरान कही। कानपुर आटोफेयर 2022 का शानदार उद्घाटन विध्वित तरीके से श्री सतीश महाना व गणमान्य अतिथियों द्वारा दीप प्रज्वलित करके किया गया।

देश के आटोमोबाइल उद्योग को तरक्की की रफ्तार देने वाले इस कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए कोपे एस्टेट के चेयरमैन और नगर के विख्यात उद्योगपति श्री मालिक विजय कपूर ने कानपुर आटो फेयर में भाग लेने वाले देश और प्रदेश के आटो वाहन और स्पेयर पार्टस निर्माताओं का स्वागत करते हुए आटो फेयर आयोजन के संयोजक श्री अभिनव शर्मा की भूरि -भूरि प्रशंसा करते हुए कहा कि इस फेेयर में दूर-दूर से निर्माताओं के साथ-साथ डीलर्स एवं डिस्ट्रीब्यूटर्स शामिल होते हैं जिससे आटोमोबाइल बाजार व उद्योग को नई रफ्तार मिलती है।

दो दिवसीय इस आटो फेेयर में हुंडई और किया जैसे लोकप्रिय वाहन निर्माता अपने वाहनों का भव्य प्रदर्शन किया, तो देशभर से आये कई विख्यात आटो स्पेयर पार्ट्स, टायर-ट्यूूब और लुब्रिकेंट्स निर्माता भी अपने उत्पादों की विशाल रेंज के साथ मौजूद थे।

कार्यक्रम के उद्घाटन के दौरान आयोजन समिति के चेयरमैन श्री विजय अजमानी, डिप्टी चेयरमैन श्री केदार यादव, सह संयोजक श्री राजू यादव और डा. राम प्रकाश ढल के साथ आटोफेयर-2022 के संयोजक श्री अभिनव शर्मा भी मौजूद थे। उद्घाटन समारोह में कानपुर के स्थानीय पत्रकारों के अलावा डिजिटन मिडिया व अन्य राज्यों से आये पत्रकारों ने इस दो दिवसीय आटोफेयर की कवरेज की।

 

Comments

Hai Worgan 1 week ago

To the parivahansampda.com Webmaster, very same here: Link Text


Post a Comment

Your comment was successfully posted!

LOGIN TO E-SERVICES